डाबर ने रेडी-टू-ड्रिंक फॉर्मेट में पैकेज्ड फ्रूट-बेस्ड मॉकटेल्स भारत में किया लांच

0

नई दिल्ली। पैकेज्ड जूस के मामले में जाने माने नाम डाबर इंडिया लिमिटेड ने देश में एक नई श्रंखला की लांचिंग की है। इस बार कंपनी ने भारतीय बाजार में रियल ब्रांड के अंतर्गत रेडी-टू-ड्रिंक फॉर्मेट में पैकेज्ड फ्रूट-बेस्ड मॉकटेल्स की श्रृंखला लांच की है। आपको बताते चले कि रियल मॉकटेल्स खास प्रोफेशनल मिक्सोलॉजिस्ट्स द्वारा बनाए जाते हैं, जो भारत में रियल ब्रांड के लांच के साथ पैकेज्ड फ्रूट जूस की शुरुआत करने वाले डाबर की एक और उम्दा पेशकश हैं।

रियल मॉकटेल्स दो वैरिएंट- वर्जिन मैरी और वर्जिन पीना कोलाडा में पेश किए गए हैं। रियल मॉकटेल्स 1 लीटर के टेट्रापैक में 110 रुपये में उपलब्ध होंगे।

कंपनी ने इस माकटेल के बारे में क्या कहा

पैकेज्ड फ्रूट-बेस्ड मॉकटेल्स के बारे में कंपनी ने कहा कि आज भारत में ग्राहक रेस्तरां व बार में मॉकटेल का अनुभव लेना पसंद करते हैं। वो घर में परिवार व दोस्तों के साथ भी वही अनुभव व स्वाद प्राप्त करना चाहते हैं। लेकिन मॉकटेल्स के निर्माण के लिए उन्हें उचित अवयवों व मिक्सेस की जानकारी नहीं होती है। रियल मॉकटेल्स के साथ हम घरों में पार्टी मनाने के लिए स्वादिष्ट मिक्स बनाने की समस्या से छुटकारा दिलाकर ग्राहकों को रियल फ्रूट्स से बने ये रेडी-टू-सर्व विकल्प प्रदान कर रहे हैं।

इससे उन्हें बेवरेज के मामले में अपने घरों की व सामाजिक पार्टियों को अधिक मनोरंजक बनाने में मदद मिलेगी। इसी के साथ कंपनी ने आगे कहा कि भारतीय ग्राहकों की स्वाद की रुचि को समझने की हमारी सामथ्र्य से हमें उनकी सभी जरूरतों को पूरा करते हुए सबसे आगे रहने में मदद मिलती है। रियल मॉकटेल्स के साथ भी हम भारत में सबसे पसंदीदा मॉकटेल लांच कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें