इश्क में रोड़ा बना पिता, बेटी ने प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

0

हरिद्वार। इश्क जब परवान चढ़ता है तो वो रिश्तों को भी कलंकित कर सकता है। कुछ ऐसा ही मामला हरिद्वार जिले में प्रकाश में आया है, जहां एक बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

PITA

पथरी थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि आरोपी युवक राम किशोर मृतक के यहा नौकर का काम करता था। नौकर राम किशोर का मृतक की बेटी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पूर्व में बेटी का किसी ओर के साथ प्रेम प्रसंग था। इसका पता चलने पर पिता प्रमोद ने बेटी की बहुत पिटाई की थी। अब बेटी को डर था कि जब राम किशोर से शादी की बात करेगी तो उसके पिता शादी नहीं होने देंगे और उसकी फिर से पिटाई होगी। इसी डर से राम किशोर और बेटी ने अपने पिता को जान से मारने का प्लान बनाया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी राम किशोर ने बताया कि जब मृतक प्रमोद (50) खेत में सो रहा था तो पहले मैंने तमंचे से फायर किया लेकिन फायर मिस होने पर मैंने पास पड़े फावड़ा के पीछे वाले हिस्से से प्रमोद के सिर पर वार किया जिससे मौके पर ही प्रमोद की मौत हो गई।

आरोपियों के कब्जे से हत्या में शामिल फावड़ा, तमंचा, खोखा कारतूस, मोबाइल फोन समेत खून से सनी जीन्स की पैंट को बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता IPC की धरा (IPC) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

loading...
शेयर करें