#DDvsKKR: कोलकाता को लगा दूसरा झटका, उथप्पा 35 रन बनाकर आउट

0

हैदराबाद। दिल्ली डेयरडेविल्स द्वारा सोमवार को आईपीएल 2018 के 13वें मैच में पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित केकेआर की शुरुआत बिगड़ गई है। ईडन गार्डन्स पर खेले जा रहे मैच में समाचार लिखे जाने तक केकेआर ने 7 ओवर में दो विकेट खोकर 62 रन बना लिए हैं। नितीश राणा 0 और क्रिस लिन 27 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

ipl 2

पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित KKr की शुरू बेहद ख़राब रही। कोलकाता के ओपनर बल्लेबाज सुनील नारेन 1 आते ही बोल्ट के गेंद पर विकेटकीपर पंत के हाथों में कैच थमा बैठे।

इससे पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने सोमवार को आईपीएल 2018 के 13वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स ने इस मैच के लिए अपनी टीमों में एक-एक बदलाव किया है। दिल्ली ने डेनियल क्रिस्चियन की जगह क्रिस मॉरिस को शामिल किया है। वहीं केकेआर में मिचेल जॉनसन की जगह टॉम करन को शामिल किया गया है।

आकड़ों के अनुसार दिल्ली और कोलकाता ने एक दूसरे के खिलाफ अब तक कुल 20 मुकाबले खेले हैं जिसमें कोलकाता ने 12 और दिल्ली ने आठ मैच जीते हैं।

संभावित प्लेइंग 11:

कोलकाता नाइडराइडर्स: क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा, नीतिश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान), शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, मिचेल जॉनसन, शिवम मावी, पीयूष चावला, कुलदीप यादव।

दिल्ली डेयरडेविल्स: जेसन रॉय, गौतम गंभीर (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ग्लेन मैक्सवेल, रिषभ पंत, क्रिस मॉरिस, विजय शंकर, डेन क्रिस्टियन, राहुल तेवटिया, शाहबाज नदीम, ट्रेंट बोल्ट, मोहम्मद शमी।

loading...
शेयर करें