योगीराज में छात्र के साथ हुई बेरहमी, जींस पहनने पर चला दी कैंची

0

कानपुर। योगी आदित्यनाथ के यूपी से एक बार फिर ऐसी दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी अपने आंसू बहने से रोक नहीं पाएंगे। वैसे तो स्कूल प्रशासन के ऐसे कई मामले सामने आते रहते हैं जो स्कूलों की सच्चाई बयां करते हैं वहीं एक घटना यूपी के कानपुर से आई है जहां 11वीं क्लास के एक छात्र के साथ प्रिंसिपल ने बहुत बेरहम हरकत की है।

यह भी पढ़ें, नशे में मौसेरे भाई ने की बहन से अश्‍लील हरकत, भाई ने दी दर्दनाक सजा

जींस पहनने पर चला दी कैंची

न्यूज एजेंसी ANI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाया गया है कि 11 वीं क्लास का तस्वीर में दिख रहा छात्र स्कूल में यूनिफॉर्म पहनकर नहीं आया था। उसकी जगह पर छात्र ने जींस की पैंट पहन रखी थी। यह देखकर नाराज स्कूल के स्टाफ ने सजा के तौर पर उसकी पहनी हुई जींस उसके पहने-पहने ही कैंची से काट दी।

प्रशासन की इस हरकत की वजह से युवक के पैर भी बुरी तरह से कट गए। वहीं, छात्र के परिजन ने मामले की रिपोर्ट पुलिस को दर्ज करा दी है। वहीं, पिता विनोद पाल ने बताया कि बच्चे के स्कूल ड्रेस न पहनने से अगर प्रशासन को आपत्ति थी तो उन्हें इसके लिए छात्र को वापस घर भेज देना चाहिए था।

इतना ही नहीं स्कूल के मैनेजर ने छात्र की पूरी बात नहीं सुनी कि आखिर क्यों वो स्कूल ड्रेस नहीं पहन कर आया था। कारण जाने बिना ही उसे इतनी बेरहम और दर्दनाक सजा दे डाली। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

loading...
शेयर करें