देहरादून: दोस्त की पत्नी को बहला-फुसलाकर से ले गया होटल, किया रेप

0

देहरादून। देहरादून के थाना राजपुर में शख्स द्वारा अपने दोस्त की पत्नी के साथ रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी महिला को घुमाने के बहाने सहस्रधारा ले गया और वहा पर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

DEHRADOON

राजपुर थाना प्रभारी ने बताया कि महिला राजापुर के चीरपूरा मोहल्ले की निवासी है। महिला का पति पेशे से ड्राईवर है। बुधवार को पीड़िता का पति घर पे नहीं था, वो अपने काम पर गया था इसी बीच दोपहर 2 बजे उसका दोस्त वसीम पुत्र महबूब निवासी बापूनगर उसके घर आया और उसे बहलाफुसलाकर अपने साथ सहस्रधारा ले गया।

महिला का आरोप है कि वह उसकी सोची समझी साजिश थी क्योंकि उसे पता था कि मेरे पति दिन में घर पे नहीं होते वो काम पर चले जाते है। इसी का फायदा उठाते हुए वसीम दिन में मेरे पास आया और मुझे घुमाने के बहाने सहस्रधारा के एक होटल में ले गया और जबरदस्ती मेरे साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने बताया, विरोध करने पर या किसी को बताने पर वसीम ने मुझे और मेरे पति को जान से मारने की धमकी दी थी। देर रात महिला ने थाना राजपुर जाकर इस संबंध में तहरीर दी। तहरीर के बाद पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी और गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धरा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

loading...
शेयर करें