दिल्ली : मातम में बदला पांच दोस्तों का जश्न, 2 की मौके पर ही मौत  

0

नई दिल्ली। दिल्ली में रविवार को एक तेज रफ्तार कार के डिवाइडर और फिर बिजली के खंबे से टकराने के कारण उसमें सवार दिल्ली विश्वविद्यालय के दो छात्रों की मौत हो गई और उनकी तीन दोस्त घायल हो गईं। रितेश (20) और सिद्धार्थ (19) को एक नजदीकी अस्पलात लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में जोशिका (21), राशि (20) और दीक्षा (19) घायल हो गईं जो नोएडा के एमिटी विश्वविद्यालय में लॉ की प्रथम वर्ष की छात्राएं हैं।

तेज रफ्तार कार

कार डिवाइडर से टकरा गई

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, दुर्घटना रात लगभग 2.45 बजे हुई जब राशि सिद्धार्थ और रितेश को छोड़ने के लिए मुखर्जी नगर जा रही थी। तेज रफ्तार हुंडई आई20 कार जैसे ही हडसन लेन पहुंची उसका नियंत्रण खो गया। इसके बाद कार डिवाइडर से टकरा कर सड़क की विपरीत दिशा में लगे बिजली के खंबे से जा भिड़ी।

ये पांचों दोस्त जश्न मनाने के लिए बाहर गए थे

अधिकारी के अनुसार, जांच के दौरान पता चला कि ये पांचों दोस्त जश्न मनाने के लिए बाहर गए थे। हमें संदेह है कि वे शराब के नशे में थे। हमने उनके खून के नमूने जांच के लिए भेजे हैं। उन्होंने कहा, सिद्धार्थ दक्षिणी दिल्ली का था जबकि मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत का रितेश मुखर्जी नगर में रहता था। दोनों साउथ कैंपस के छात्र थे। हादसे में घायल हुई तीनों लड़कियां नोएडा में रहती हैं।

loading...
शेयर करें