अब धोनी स्वास्थ्य के प्रति लोगों को करेंगे जागरूक, इस ऑनलाइन फार्मेसी के बने ब्रैंड एम्बेसेडर

0

चेन्नई। स्टार क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को ऑनलाइन फार्मेसी नेटमेड्स डॉट कॉम का ब्रैंड एम्बेसेबेडर बनाया गया है। समाज के सभी क्षेत्रों में धोनी के प्रशंसक हैं और ऐसे में इस ऑनलाइन फार्मेसी के राष्ट्रव्यापी अभियानो में धोनी को देखा जाएगा।

mahendra-singh-dhoni

इस मौके पर एक बयान में धोनी ने कहा, महत्वपूर्ण दवाओं को आसानी से सही दामों पर उपलब्ध कराना देश के लिए बड़ी बात है और ‘नेटमेड्स’ ऐसी सुविधाएं दे रहा है। दवाईयों के क्षेत्र में बड़ी पहचान है और यह लोगों को स्वस्थ रहने के तरीके आसान बना रहे हैं।

नेटमेड्स डॉट कॉम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रदीप दाढा का कहना है कि धोनी पूरी तरह से फिट हैं। उनके साथ इस सफर में आगे बढ़ने के लिए टीम बेहद उत्साहित है।

प्रदीप दाढा ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि धोनी ऐसे इंसान है जिससे जीसे सरे भारतीय टीम में चाहते है। हमे इस बात की खुसी है कि धोनी हमारे कंपनी के ब्रांड एम्बेसेडर बने। जैसे धोनी एक कुशल लीडर है और हर परिस्थिति में टीम को उबरते है वैसे ही आप हमारे दवाई पर भरोसा कर सकते है।

उन्होंने कहा हमने आम इन्सान को ध्यान में रखते हुए हमने नेटमेड बनाया है। जिसपर पर आप वास्तव में भरोसा कर सकते हैं। पुरानी बीमारी एक कठिन प्रतिद्वंद्वी है, और हम चाहते हैं कि लोग यह जान लें कि हम टीम के सदस्य बनना चाहते हैं जो उन्हें लड़ाई जीतने में मदद करता है।

loading...
शेयर करें