इन 2 फिल्मों के चलते डायरेक्टर सुजॉय घोष ने IFFI जूरी पद से दिया इस्तीफा

0

नई दिल्ली- फिल्म ‘कहानी’ और ‘अलादीन’ के डायरेक्टर सुजॉय घोष ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के चीफ के पद से इस्तीफा दे दिया है। बता दे की सुजॉय घोष अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के इंडियन पैनोरमा की जूरी के प्रमुख थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस्तीफा देने का कारण उनकी 2 फिल्मे है।

Image result for 'एस दुर्गा' और 'न्‍यूड'

दरअसल सुजॉय घोष 13 सदस्यीय जूरी के प्रमुख बनाये गए थे। उन्‍होंने जो सूची सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भेजी थी उसमें ‘एस दुर्गा’ और ‘न्‍यूड’ दोनों ही फिल्‍में शामिल थी, लेकिन बताया जा रहा है कि मंत्रालय ने जब फिल्‍मों की सूची फाइनल की तो इन दोनों फिल्‍मों को हटा दिया। इसी के चलते फिल्ममेकर सुजॉय घोष ने जूरी हेड के पद से इस्तीफा दे दिया है। यह महोत्सव 20 नवंबर से 28 नवंबर को गोवा में आयोजित होगा।

बताया जा रहा है की डायरेक्टर सुजॉय घोष ने के नेतृत्व में 13 सदस्यीय जूरी ने अपने द्वारा नामित सूची में दोनों फिल्मों को शामिल किया था, लेकिन सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा दी गई सूची से इन फिल्मों को बाहर रखा गया है।

Image result for 'एस दुर्गा' और 'न्‍यूड'

हाल ही में जब पूछा गया कि क्या उन्होंने विवाद के चलते इस्तीफा दिया है तो घोष ने कहा, ”हां, लेकिन इस समय मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं।

Image result for 'एस दुर्गा' और 'न्‍यूड'

बता दे की ‘सेक्सी दुर्गा’ थियेटरों में ‘एस दुर्गा’ के नाम से रिलीज होगी। यह एक मलयालम फिल्म है। इसके निर्देशक सनल कुमार ससिधरन है। वहीं, ‘न्यूड’ एक मराठी फिल्म है जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव ने निर्देशित किया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय