सलमान खान और प्रियंका के साथ ‘भारत’ में शामिल होंगी दिशा पटानी

0

मुंबई: अभिनेत्री: बॉलिवुड की रेस में अभिनेता सलमान खान इन दिनों सबसे आगे हैं। ऐसे में हर कोई सलमान की फिल्म का हिस्सा होना चाहता है। अब यह मौका मिला है ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘बागी 2’ फेम ऐक्ट्रेस दिशा पटानी को।

खबरों की मानें तो सलमान खान के प्रॉडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा के बाद अब दिशा पाटनी को भी लीड रोल के लिए लॉक कर लिया गया है।

यह फिल्म 2019 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने गुरुवार को ट्विटर पर यह घोषणा की। उन्होंने दिशा की तस्वीर साझा करते हुए सेट पर उनका स्वागत किया।

जफर ने लिखा, “दिशा पटानी ‘भारत’ की यात्रा में आपका स्वागत है। सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा।” यह सलमान की तीसरी फिल्म है। इससे पहले उनके साथ वह ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में काम कर चुके हैं।

प्रियंका 11 वर्ष बाद, सलमान के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले वर्ष 2008 में वह ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में नजर आ चुके हैं। ‘भारत’ वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है। यह अतुल अग्निहोत्री के रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है।

अब लग रहा है की दिशा पटानी बॉलीवुड में केवल 2 फिल्में पुरानी हैं। जितना वो इन दो फिल्मों में कमा चुकी हैं, उतना अकेले भारत से कमाएंगी।

दिशा पटानी ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं ‘भारत’ का हिस्सा बन कर काफी खुश हूं। सलमान खान सर के साथ काम करने एक सपने के सच होने के जैसा है। मैं इस सफर के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती। मैं अली अब्बास सर की भी बड़ी फैन हूं’।

loading...
शेयर करें