सर्दियों के मौसम में डॉक्टर को रखना हो दूर तो रोज़ करें सेक्स

0

नई दिल्ली। सर्दियों के मौसम ने दस्तक दे दी है, ऐसे में अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने का मजा ही कुछ और होता है। साल में जितने भी मौसम होते हैं उनमे से सबसे ज्यादा सेक्स का मजा सर्दियों के मौसम में आता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सर्दियों के मौसम में सेक्स करने का मजा तो है ही साथ ही इसके कई फयादे भी हैं।

जी हां, सर्दियों के मौसम में अक्सर ऐसा होता है कि ठंड की वजह से हम बाहर न तो वॉक करने जा पाते हैं और न ही जिम। लेकिन परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि अगर आप वर्कआउट नहीं कर पा रहे हैं तो आप सेक्स करके एक्साइज़ कर सकते हैं। सेक्स वजन कम करने सबसे इंट्रेस्टिंग तरीका जो है। इसलिए अब बिना टेंशन लिए आप जमकर आलू के पराठे और गाजर का हलवा खा सकते हैं।

इसके अलावा सर्दी और जुकाम का गहरा नाता है लेकिन अगर आप डॉक्टर से दूर रहना चाहते हैं तो उसके लिए सेब नहीं सेक्स की जरूरत है। 2004 की स्टडी के मुताबिक, सेक्स से इम्यूनोग्लोबिन की मात्रा बढ़ती है। यह आपकी इम्यूनिटी बढ़ाने में मदद करता है। इसलिए कहा जा सकता है कि सेक्स आपके स्वास्थ्य के लिए भी फायदेमंद है।

जब बाहर बहुत ठंड हो, आपके पास बाहर जाने का ऑप्शन भी न हो और ऐसे में आपका मूड भी न ठीक हो तो तनाव को कम करने का सबसे अच्छा रास्ता सेक्स है।

loading...
शेयर करें