कुछ इस तरह करें सेक्स, न प्रेग्नेंट होने का डर और न कॉन्डोम का खर्चा

0

नई दिल्ली। ये तो अक्सर देखा गया है कि अधिकतर महिलाएं शादी के बाद भी अपने करियर को लेकर ज्यादा चिंतित रहती हैं। यही कारण है कि वो मां बनने से कतराती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मां बनने के बाद उनका करियर खत्म हो जाएगा। ऐसे में आज महिलाएं सेक्स करने से भी डरती हैं। इसी वजह से कई बार वैवाहिक जीवन में कलेश हो जाता है।

यह भी पढ़ें : इन तरीकों से आप बिना कॉन्डम के कर सकते हैं सेफ सेक्स

इसलिए आज हम आपको सेक्स के ऐसे पोजीशंस के बारे में बताते हैं जिससे मां बनने का खतरा बहुत हद तक दूर हो जाता है। शादी के बाद अगर महिला मां नहीं बनना चाहती तो कई बार अपने पति के साथ भी सेक्स करने से कतराती है। ऐसी ही स्थिति में परेशान न होइए और ये तरीके अपनाइए।

यह भी पढ़ें : हो गया खुलासा : इसलिए गैर मर्दों संग सेक्स करने से नहीं चूकतीं महिलाएं

जब आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करें तो ऐसे पोजीशन बनाए जिससे महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर हो क्योंकि इस पोजीशन में मां बनने का खतरा बहुत हद तक टल जाता है। दरअसल, ऐसे पोजीशन में हमेशा स्पर्म नीचे की ओर बहता है जिससे वह जल्द ही बाहर बह जाएगा और मां बनने का खतरा कम हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : आपका हिप साइज़ बताएगा आपके कितने हैं सेक्स पार्टनर

ऐसी ही एक पोजीशन है दी लोटस जिसमें महिला और पुरुष दोनों एक दूसरे के करीब होते हैं। इसमें महिला पुरुष की गोद में बैठकर सेक्स करती है। इस पोजीशन में भी मां बनने का खतरा टल जाता है।

loading...
शेयर करें