अस्पताल में डॉक्टर दो साल की बच्ची से किया रेप…हैवानियत देख मां हुई बेहोश

0

कोलकाता: अस्पताल जो लोगों के लिए एक मंदिर की तरह है, जहां लोगों को जीवन दिया जाता है, इस बार उसी अस्पताल में एक मासूम को दुष्कर्म का सामना करना पड़ा है। यह मामला पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक अस्पताल का है जहां डॉक्टर ने एक दो साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है। केवल इतना ही नहीं, जब मासूम ने इसका विरोध किया तो डॉक्टर ने उसे मारा पीटा भी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है और डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना की सीसीटीवी फुटेज पर पीड़िता की मां से देखी तो उसके होश उड़ गए। अपनी बेटी से साथ हो रही हैवानियत वह देख नहीं सकी और बेहोश हो गई। केबिन में डॉक्टर की पिटाई से बच्चे के सिर, हाथ और पैर में काफी चोट पहुंची थी।

पुलिस ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ गैरजमानती धाराओं में केस दर्ज किया, मगर पुलिस कस्टडी की मांग नहीं की। अभियोजन पक्ष ने आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज करने की मांग करते हुए कहा कि मामला हत्या के प्रयास जैसा है।

मां ने कहा कि बच्चे को बार-बार आरोपी ने फर्श पर फेंका, जिससे उसकी मौत हो सकती थी। बच्चे को बोलने में परेशानी होती थी, उसकी स्पेच थेरेपी चल रही थी। चिकित्सक के पास बच्चे को मां लेकर पहुंची थी।

loading...
शेयर करें