रेलवे ने कुत्ते पर ठोका 2250 रुपये का जुर्माना, जानिए क्या है वजह

0

आगरा। आगरा के कैंट रेलवे स्टेशन पर अजीब मामला सामने आया है यहा टीटी ने अपने मालिक के साथ बिना टिकट यात्रा कर रहे कुत्ते पर 2250 रुपये का जुर्माना लगा दिया। ये कुत्ता हैदराबाद में तैनात किसी अधिकारी का था। कुत्ते को दिल्ली से अधिकारी का नौकर हैदराबाद ले जा रहा था। अधिकारी से बात करने के बाद आगरा जीआरपी ने इसे एपी एक्सप्रेस से रवाना किया। यह कुत्ता काफी महंगा है और पाकिस्तानी नस्ल का बताया जा रहा है।

ये मामला आगरा कैंट रेलवे स्टेशन का है, निजामुद्दीन से हैदराबाद जा रही दक्षिण एक्सप्रेस जब आगरा कैंट स्टेशन पहुची तो उसके जनरल डिब्बे में इस कुत्ते को बिना टिकट पकड़ा गया। कुत्ते का साथ जो शख्स था उसका नाम चंदन था, उसके पास तो टिकट था लकिन उसने कुत्ते का टिकट नहीं लिया था। कुत्ते का टिकट न होने पर टीटी ने कुत्ते को आगरा कैंट स्टेशन पहुचते ही उतार दिया। उसे जीआरपी पुलिस को सौंप दिया।

काफी देर तक जांच पड़ताल करने के बाद पता चला की ये कुत्ता हैदराबाद में तैनात किसी अधिकारी का है। अधिकारी का नौकर चंदन इस कुत्ते को लेकर जा रहा था। दिल्ली से आगरा तक का बिना टिकेट यात्रा करने पर कुत्ते पर 2250 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

loading...
शेयर करें