ऋषिकेश के जंगल में पेड़ से लटका मिला एटा के युवक का शव

0

ऋषिकेश। ऋषिकेश के लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र नीलकंठ मार्ग पर पुलिस को एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। उसकी पहचान उत्तरप्रदेश के एटा निवासी के रूप में हुई। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

aita

लक्ष्मणझूला पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे स्थानीय लोगों ने दोबाटा के समीप जंगल में एक युवक का शव पेड़ से लटके होने की सूचना दी। तत्काल पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतारा, और उसके पास से मिले बैग में मोबाइल फोन, ड्राइविंग लाइसेंस व वोटर कार्ड बरामद हुआ। से परिजनों को संपर्क किया।

पुलिस ने मिले फ़ोन से मृतक के परिजनों से संपर्क साधा और घरवालों को सूचित किया। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन ऋषिकेश पहुंचे। मृतक के पिता ने बताया की शिवानंद (27) घर से पंद्रह दिन पहले घुमने की बात कहकर निकला था। जिसके बाद से हमने कई बार संपर्क साधने की कोशिश की मगर शिवानंद का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था।

परिजनों से पूछताछ में भी पुलिस को मौत के कारणों की स्पष्ट वजह नहीं मिली। परिजनों का कहना है कि शिवानंद को किसी बात की टेंशन नहीं थी ना ही किसी से दुश्मनी थी फिर आखिर क्यों उसने ख़ुदकुशी की। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के सही कारणों का पता लग पाएगा।

loading...
शेयर करें