एयटरटेल का आया खास ऑफर, जियों होगा अब फेल, रोजाना देगा 1.5 जीबी डाटा

0

नई दिल्ली। अपनी नेटवर्क और सुविधाओं के लिए मशहूर एयरटेल गजब का आफर लेकर आया है। अब ग्राहक इसके तहत रोजाना एक जीबी से अधिका डाटा यूज कर सकेंगे। इतना ही नहीं इसके साथ ही जो सुविधाएं अभी तक जियो दे रहा था उससे भी अधिक सेवा एयरटेल अपने ग्राहको को इसके माध्‍यम से देने पर काम कर रही है। फिलहाल अभी नेट के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ यूजर को 3000 टेक्स्ट मैसेज दे रहा है।

सूत्रों के मुताबिक एयरटेल अपने इस नये प्लान से रिलायंस जियो के कड़ी टक्‍कर दे रहा है। बता दें कि कंपनी भी जियो से तगड़ा कॉम्पटीशन में है। इसलिए एयरटेल ने इस तरह के प्‍लानों से उसे परास्‍त करने में जुटी हुई है। वहीं अगर कंपनी के द्वारा दिये गये इस नये प्‍लान के वैधता की बात करें तो यह 28 दिनों तक काम करेगा। कंपनी का यह ऑफर 349 रुपए का है। वहीं यह भी खबर निकलकर सामने आ रही हैं कि अनलिमटेड कॉल की एक सीमा तय हो सकती है। लेकिन अभी तक ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़े- आ गया सबसे बड़ा कैशबैक, 399 के रिलायंस जियो रिचार्ज पर वापस में मिलेगा 300 रुपये

लेकिन सूत्रों का कहना है कि अगर सीमा तय की गयी तो अधिकतम 250 मिनट तक ही ग्राहक बात कर सकेंगे। या फिर सप्ताह भर में अधिकतम 1000 मिनट। अगर ग्राहक निर्धारित समय से अधिक बात करेंगे तो उसके लिए अतिरिक्‍त चार्ज लगेगा।

loading...
शेयर करें

आपकी राय