एक्सपर्ट टिप्स: इसकी महक से महिलाएं हो जाती है बेकाबू, बढ़ जाती है कामोत्तेजना

0

कैलिफ़ोर्निया। डियो और परफ्यूम की महक हर किसी को अपनी आगोश में भरने के लिए काफी होती है। यही वजह है कि पुरूषों और महिलाओं के लिए बाजार में अलग- अलग किस्म की खुशबुओं वाली परफ्यूम मौजूद रहती है। हालांकि आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसका परफ्यूम या डियो से कोई लेना देना नही है। लेकिन उसका असर परफ्यूम और डियो से कम भी नही है।

अक्सर लोग उत्तेजना बढ़ाने के लिए न जाने कितने ही तरिके अपनाते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जायेगा। जी हां हवाई आइलैंड पर एक ऐसा मशरूम पाया गया है जिसकी बदबू महिलाओं को कामुक बनाने का काम करती है। हवाई के ज्वालमुखी की तलहटी पर ऊंगने वाला ये मशरूम पिछले करीब 15 सालों से कई वैज्ञानिकों के लिए सर का दर्द बना हुआ है।

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2001 में जॉन हॉलिडे और नूह सोले ने इस अंजान किस्म की मशरूम पर रिसर्च कर पाया की, इस मशरूम में कुछ ऐसी प्रॉपर्टी थी कि इसकी दुरगंध से महिलाएं कामुक हो जातीं है।

इसके बारे में जानने के लिए इस मशरूम को लेकर 16 महिलाओं और 20 पुरुषों पर एक्सपेरिमेंट किया गया। इस एक्सपेरिमेंट में महिलाओं को मशरूम सूंघने के लिए दिया गया। मशरूम सूंघने के कुछ ही देर बाद ही कुछ महिलाओं में कामुक बदलाव देखने को मिले। इन 16 महिलाओं में से 6 महिलाओं की सेक्शुअल फीलिंग बहुत बढ़ गईं।

loading...
शेयर करें