आंख फड़कते ही पूरी होगी हर मनोकामना जानिए कैसे

0

अक्सर आपने लोगों को ये कहते हुए सुना होगा कि दांयी आंख फड़कना शुभ होता है। या फिर बांयी आख फड़कना अशुभ होता है। अंग ज्योतिष के अनुसार शरीर के किसी भी अंग में हलचल होना किसी ना किसी बात का संकेत होता है। कई बार ये संकेत हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं की जानकारी भी देतें हैं। अगर बात आंखो के फड़कने की की जाए तो इससे जुड़े सारे राज हम आपको बताने जा रहे हैं।

जानिए क्या होता है दांयी आंख के फड़कने का मतलब

अगर किसी व्यक्ति की दाएं आंख फड़कती है तो लोग उसे शुभ कहते हैं। सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार भी इसका अर्थ मानें तो पुरुषों की दाएं आंख का फड़कना शुभ माना जाता है। वहीं महिलाओं की बांए आंख का फड़कना शुभ होता है।

जानिए क्या होता है बांयी आंख के फड़कने का मतलब

लोगों की बाएं आंख का फड़कना गलत और अशुभ माना जाता है। हालांकि, अगर महिलाओं की बाएं आंख की पलक और भौंवें फड़कती हैं तो शुभ माना जाता है। लेकिन पुरुषों के मामले में यह बिल्कुल उल्टा है। दरअसल, अगर पुरुषों की बाएं आंख फड़कती है तो उनकी अपने किसी पुराने शत्रु से लड़ाई हो सकती है या किसी व्यक्ति से दुश्मनी बढ़ सकती है।

जानिए दांए आंख की भौंहों व पलक के फड़कने का मतलब

अगर पुरुषों की दाएं आंख की ऊपरी हिस्से की पलक या भौंवें फड़कती है तो ऐसे में उनके मन में पल रही सारी इच्छाएं पूरी हो जाती हैं। इसके साथ ही उन्हें धन का फायदा और लाभ होता है। लेकिन अगर महिलाओं की दाएं आंख की ऊपरी हिस्से की पलक और भौंवे फड़कती हैं तो यह काफी अशुभ होता है, और उनके बने हुए काम बिगड़ने लगते हैं।

loading...
शेयर करें