श्रीदेवी से जाह्नवी की तुलना करने पर फराह खान ने कह दी कुछ ऐसी बात!

0

मुंबई। जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग शुरू कर दी है। श्रीदेवी के निधन के 12 दिन बाद वे शूटिंग पर वापस लौट आई। मां के जानें का दुख साफ़ उनके चेहरे पर दिख रहा था लेकिन शायद जान्हवी इस बात को समझ चुकी हैं कि उनकी मां उन्हें छोड़ कर जा चुकी हैं इसलिए वह धीरे- धीरे अपने रूटीन पर लौटने की कोशिश कर रही हैं।

फराह खानशूटिंग के दौरान इस बीच सेट से उनकी कई तस्वीरें सामने आई जिसमें वह शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान के साथ दिखाई दीं। जाह्नवी की फिल्म के रिलीज से पहले ही कई लोग उनकी तुलना श्रीदेवी से करने लगे। इस पर फेमस कोरियोग्राफर फराह खान जाह्नवी के समर्थन में आईं और अपनी बात रखी।

दरअसल फराह खान फिल्म धड़क के लिए जाह्नवी कपूर को कोरियोग्राफी सीखा रही हैं। फराह ने जब सुना लोग जान्हवी की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से कर रहे हैं तो उन्होंने जाह्नवी के बारे में कहा कि जाह्नवी की अपनी खूबी और खासियत है। उनकी तुलना उनकी मां श्रीदेवी से करना सही नहीं है।

फराह खान

जाह्नवी कपूर खुद भी काफी अच्छी डांसर हैं और वह कठिन से कठिन डांसिंग स्टेप्स भी फटाफट पकड़ लेती हैं। यह उनका खुद का अपन टैलेंट हैं और वह खुद इस बात को देखकर हैरान हैं और जाह्नवी की खूबियों की फराह जमकर तारीफ कर रही हैं। फराह का मानना है कि श्रीदेवी एक वेटरन अभिनेत्री रही हैं। लेकिन लोगों को यह बात समझनी चाहिए कि अभी यह जाह्नवी की पहली फिल्म है। ऐसे में उन दोनों की तुलना गलत है।

फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है और फराह इस फिल्म के सुपरहिट गाने ‘जिंगाट’ को दोबारा कोरियोग्राफ कर रही हैं। लगातार सेट से तस्वीरें लीक होने की वजह से करण जौहर ने शूटिंग के वक्त मोबाइल फोन बैन कर दिया है। आपको बता दें, ‘सैराट’ ही एक मात्र मराठी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म से जाह्नवी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।’धड़क’ जुलाई में रिलीज हो सकती है।

loading...
शेयर करें