‘फैशन फिएस्टा’ ने मचाई धूम, जीते लोगों के दिल

0

नई दिल्ली। महिलाओं के रचनात्मकता, निरंतरता और कल्याण के लिए जागरूकता पर जोर देने वाली खजानी वूमेंस वोकेशनल इंस्टीट्यूट के 14वें सालाना ‘फैशन फिएस्टा’ में प्रतिभागियों ने कैटवॉक शो, म्यूजिक और डांस परफॉरमेंस के जरिए लोगों का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें : पूर्व मिस इण्डिया यूके इस शो की बनेंगी जज, करेंगी रैंप वॉक

'फैशन फिएस्टा' के लिए चित्र परिणाम

‘फैशन फिएस्टा’ की मुख्य अतिथि मिस एशिया पैसीफिक वल्र्ड 2013 सृष्टि राणा ने डिजाइनरों की प्रशंसा की और उनका उत्साह बढ़ाया।

‘हिस्टोरिकल रीनेसंस’ थीम पर आधारित इस फैशन इवेंट ने 12 विशेष और सुंदर कलेक्शन पेश किए गए, जिन्हें प्रख्यात विदेशी मॉडलों द्वारा प्रदर्शित किया गया।

खजानी वूमेंस वोकेशनल इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष बिजेंदर चौधरी ने कहा, “महिलाओं को सशक्त बनाने की जरूरत है जिससे कि वे शुरुआती उम्र में स्वयं के लिए एक मजबूत आधार तैयार कर सकें। यह उभरते डिजाइनरों को अपनी डिजाइनिंग से लेकर मेकिंग और वियरिंग तक के फैशन से जुड़ने के लिए एक उपयुक्त मंच भी है।”

संबंधित चित्र

सृष्टि राणा ने कहा, “मैं एक ऐसे संस्थान का हिस्सा बनकर स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं जो असंख्य स्नातकों और युवा डिजाइनरों को रचनात्मक भविष्य की राह पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहा है।”

खजानी वूमेंस वोकेशनल इंस्टीट्यूट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंचम भाटिया ने कहा, “हम वर्ष 2002 से ही महिला शिक्षा, सशक्तिकरण और विकास की दिशा में सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं। अपने केंद्रों के विस्तार के साथ आज हम अपने सभी केंद्रों में 700 से अधिक छात्रों को व्यावसायिक पाठ्यक्रम मुहैया करा रहे हैं।

फैशन फिएस्टा 2017 न सिर्फ जोश और उत्साह से संपन्न हमारे उभरते डिजाइनरों की एक झलक है बल्कि यह उन्हें वास्तविक दुनिया के लिए तैयार करने की दिशा में भी एक ठोस प्रयास है।” समारोह में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली विजेताओं एवं शाखाओं को पुरस्कृत किया गया।

loading...
शेयर करें

आपकी राय