जल्लाद पिता ने अपनी तीन मासूम बच्चियों को चलती ट्रेन से नीचे फेंका, एक की मौत

0

पटना। समय के साथ- साथ मां- बाप का प्यार भी अपने बच्चों के लिए बदलता जा रहा है। एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी भी रूह कांप उठेगी। आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि भला कोई पिता अपनी बच्चियों के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। एक जल्लाद बाप ने चलती ट्रेन से अपनी तीन बेटियों को नीचे फेंक दिया।

तीन में से एक बच्ची की हुई मौत, दो अस्पताल में भर्ती

जी हां, सुनकर शायद आपको इस बात पर यकीन न हो लेकिन ये बात बिलकुल सच है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह लगभग चार बजे अमृतसर से बिहार के सहरसा जा रही ट्रेन अमृतसर-सहरसा जनसेवा एक्सप्रेस से तीन मासूम बच्चियों को उसके पिता ने ही फेंक दिया। जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई है जबकि दो अभी अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज़ चल रहा है।

होश आने पर बच्ची ने सुनाई अपनी आपबीती

सुबह लगभग साढ़े सात बजे जिले के रामकोट थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव के पास टहलने निकले दिनेश मिश्रा ने एक बच्ची को रेल पटरी के किनारे बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। बेहोश बच्ची को पानी के छींटे मारकर होश में लाया गया। होश में आने पर आठ साल की अल्बुन खातून ने कुछ दूर पहले छोटी बहन को भी फेंके जाने की जानकारी दी। दूसरी बच्ची इसी थाना क्षेत्र के भवानीपुर के पास बेहोश मिली, तीसरी बच्ची का शव मानपुर थाना क्षेत्र के रमईपुर हाल्ट के करीब पाया गया।

होश में आने के बाद अल्बुन खातून ने बताया कि जब उसकी मां गहरी नींद में सो रही थी तभी उसके पिता ने बारी- बारी से तीनों बच्चियों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने अल्बुन से कहा, चिंता मत करो, तुम्हारे पापा को अभी पकड़वाते हैं। इतना सुनते ही अल्बुन जोर-जोर से रोने-चिल्लाने लगी-‘पकरिहा जिन.. हमरे अब्बू का पकरिहा जिन।’ अल्बुन के शब्द सुनकर पुलिसकर्मी व अस्पताल में मौजूद लोगों की आंखें नम हो गईं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बच्चियां वास्तव में किस गांव की हैं, अब तक इसका पता नहीं चल पाया है। बच्चियों के बताए पते के अनुसार, उनके परिजनों की खोजबीन की जा रही है। जीआरपी प्रभारी को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। बच्चियां वास्तव में किस गांव की हैं, अब तक इसका पता नहीं चल पाया है। बच्चियों के बताए पते के अनुसार, उनके परिजनों की खोजबीन की जा रही है। जीआरपी प्रभारी को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। अब  सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसने इन बच्चियों के पति को इतना हैवान बना दिया।

loading...
शेयर करें

आपकी राय