देशभर के सख्त लौंडों को पिघलाने वाली प्रिया प्रकाश के खिलाफ FIR दर्ज

0

हैदराबाद। सोशल मीडिया पर अपने वायरल वीडियो के जरिए नेशनल क्रश बन चुकी प्रिया प्रकाश वारियर मुश्किल में पड़ गई हैं। सारे सख्त लौंडों को अपनी आंखों के वार से पिघलाने वाली प्रिया के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने एफआईआर दर्ज कराई है। हैदराबाद के फलकनुमा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ इस समुदाय की भावनाएं आहत करने आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई है।

प्रिया प्रकाश वारियर

जानिए क्या है पूरा मामला

प्रिया प्रकाश मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ से डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ आते ही प्रिया अपने एक्सप्रेशन और अदाओं के लिए चर्चा में आ गईं। उनके इसी गाने को लेकर वो विवादों में घिर गईं हैं।

सूत्रों के मुताबिक शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि इस गाने ने मुस्लिम समाज की भावनाएं आहत की हैं। दर्ज रिपोर्ट में कहा गया कि अंग्रेजी में अनुवाद करने पर ‘मनिक्या मलारया पूवी’ गाना पैगंबर मोहम्मद का अपमान करता है।

यह गाना स्कूल के कुछ स्कूली बच्चों पर फिल्माया गया है। स्कूल रोमांस को दिखाते इस गाने में कई लड़कियां दिखाई गई हैं लेकिन पूरी लाइमलाइट प्रिया ले गईं।

प्रिया के एक एक्सप्रेशन ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस गाने से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की जा रही हैं और इसपर कई मीम भी बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रिया की तुलना कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी की है।

loading...
शेयर करें