भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ से बाहर हुआ था ये गाना, अब रिलीज़ हुआ वीडियो

0

मुंबई। रिलीज़ होने से पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर काफी विवाद हुआ था। जिसके बाद फिल्म के नाम में बदलाव किया गया और फिल्म के कुछ सीन्स को भी हटाया गया। इन्हीं हटाए हुए सीन्स में एक गाना ऐसा भी था। जिसे फिल्म में नहीं दिखाया गया था।

पद्मावत

कहा जा रहा है कि फिल्म के रनिंग टाइम को कम करने के लिए इस गाने को हटा दिए गया था। हाल ही में पद्मावत के हटाया गया गाना ‘नैनो वाले ने’ इन दिनों इंटरनेट पर वायरल किया गया है।

यूं तो इस फिल्म के गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था। साथ ही इस फिल्म का गाना ‘घूमर’ और ‘एक तू है’ काफी लोकप्रिय हुए। इसके अलावा इस फ‍िल्‍म के चार गानों के ऑड‍ियो फ‍िल्‍म की र‍िलीज से पहले जारी हुए थे, ज‍िसमें लोगों की जुबां पर चढ़ा नीत‍ि मोहन का गाया हुआ ‘नैनो वाले ने’।

 भंसाली ने फिल्मी पर्दे पर इन गानों को बेहद शाही अंदाज में पेश किया, अध‍िकतर गाने दीप‍िका और शाह‍िद पर फ‍िल्‍माए गए। लेक‍िन जब दर्शकों ने फ‍िल्‍म देखी तो उसमें नीत‍ि मोहन का गाया हुआ ‘नैनो वाले ने’ नहीं था।

फिल्म के रिलीज़ होने कुछ महीने बाद अब इस गाने को रिलीज़ किया गया है। गाना नैनो वाले ने को अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं।

loading...
शेयर करें