फिल्म ‘द गुड महाराजा’ का फर्स्ट लुक रिलीज, पहली बार महाराजा की तरह नजर आए संजय दत्त

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूमि’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। ट्रेलर और सांग देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘भूमि’ अभी रिलीज भी नहीं हुई ऐसे में संजय की दूसरी फिल्म ‘द गुड महाराजा’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में संजय दत्त महाराजा की तरह नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सैफ की फिल्म ‘शेफ’ का ट्रेलर रिलीज, आपने देखा क्या?

Sanjay Dutt

पोस्टर में संजय दत्त का लुक देखकर इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। क्योंकि एक तरफ जहां फिल्म का टाइटल हटके है वहीं संजय दत्त का लुक बेहद इंप्रेसिव है। राजा महाराज के लुक में संजू बाबा गजब ढा रहे हैं। यह उनके लिए भी एक अच्छा एक्सपेरिमेंट होगा। क्योंकि इससे उन्हें पर्दे पर एक नए लुक में दर्शकों के सामने आने का मौका मिलेगा।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये कहा जा रहा है कि फिल्म ब्रिटिश शासन के समय की है। फिल्म को नवानगर के राजा के इर्ग-गिर्द बनाया जाएगा कि किस तरह एक राजा ने दूसरे विश्व युद्ध के दौरान कई बच्चों को सुरक्षा और सहारा दिया था।

फिलहाल संजय ‘भूमि’ के लिए चित्र परिणाम

फिलहाल संजय ‘भूमि’ पर ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म में वो अदिति राव हैदरी के साथ नजर आएंगे. ‘भूमि 22 सितम्बर को रिलीज हो रही है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय