पहले बनाई अश्लील वीडियो फिर भाई के मोबाइल पर भेज दी, मामला दर्ज  

0

देहरादून। राज्य में एक बार फिर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। जहां ऑफिस में काम कर रही युवती के सीनियर रह चुके युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर युवती के भाई के मोबाइल पर भेजा है। युवक पर आरोप लगा है कि कुछ समय पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गयी थी। इसके बाद युवक ने इस तरफ की घटिया हरकत की। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें, पूर्व सीएम का हमला, खनन की आड़ में बड़े खेल को अंजाम दे रहे मंत्री

अश्लील वीडियो

बता दें, रायपुर थाना क्षेत्र की निवासी एक युवती के परिवार वालों ने एक युवती तहरीर दर्ज करायी है। पुलिस के मुताबिक, युवती कुमाऊं स्थित एक कंपनी में काम करती थी। वहां उसकी दोस्ती उसके सीनियर अखंड प्रताप सिंह नामक युवक से हो गयी।

कुछ दिनों तक दोस्ती के बाद दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो गयी। जिसके बाद युवक ने किसी तरह धोखे से युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं युवक ने वह वीडियो युवती के मोबाइल पर भेज दी। जिसके देखकर युवती के घर में हडकंप मच गया।

परिजनों ने युवती से इस बारे में पूछा तो उसने युवक की सारी करतूत बताई। युवती का आरोप है कि युवक उस पर अक्सर दबाव बनाता रहता था। इस पर युवती के परिजनों ने एसएसपी से शिकायत कर इसकी जांच कर आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही उसके खिलाफ जांच करनी भी शुरू कर दी

है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय