जयपुर में आग लगने से एक ही घर के पांच लोगों की मौत

0

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया इस हादसे में पांच लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। यह घटना आग लगने से हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में एक ही घर के पांच लोग की जलकर मौत हो गई। स्थानीय लोगो नें बताया कि शार्ट सर्किट होने के कारण यह आग लगी थी। जब यह घटना हुई तब घर के मलिक संजीव गर्ग और उनकी पत्नी उत्तर प्रदेश के आगरा में मौजूद थे।

पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में गर्ग के 75 वर्षीय पिता लोहा व्यापारी महेंद्र गर्ग, उनकी 23 वर्षीय पोती अर्पिता, 20 वर्षीय पोती सौम्या और 17 वर्षीय पोते अनिमेश की मौत हो गई। पांचवे मृतक की जानकारी अभी प्राप्त नहीं हुई है।हालांकि, एफएसएल अधिकारियों की प्रारंभिक जांच में कहा गया है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए कन्वतिया अस्पताल भेजा दिया गया है। इसी तरह की एक दूसरी घटना भी जयपुर में सामने आई है, इस घटना में शनिवार सुबह जयपुर की सिविल लाइन में एक इमारत के बेसमेंट में आग लग गई। पुलिस ने कहा कि इमारत के बेसमेंट में प्लाईवुड का गोदाम था। इमारत को तुरंत खाली कर दिया गया था।

loading...
शेयर करें