बलात्कारी राम रहीम का अनुयायी चला रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने किया पर्दाफाश

0

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर में स्थित बड़ा बाजार क्षेत्र में पुलिस ने एक ऐसे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है जिसका संचालन रेप मामले में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का एक अनुयायी थी। हालांकि, पुलिस इस आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो सकी है और वह सुरंग के जरिये फरार हो गया ।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रमोद सिंघानिया नाम का एक व्यक्ति अपन गेस्ट हाउस में देह व्यापार का गंदा घंधा चला रहा है। इसके बाद पुलिस ने बीते शुक्रवार को गेस्ट हाउस में छापा मारकर इस सेक्स रैकेट पर से पर्दा उठाया।

हालांकि इस दौरान आरोपी प्रमोद सिंघानिया एक सुरंग के जरिये फरार हो गया। आरोपी ने भविष्य में पुलिस कार्रवाई की संभावनों के चलते ही सुरंग बनवाई थी। सुंरग के प्रवेश द्वार में लगे लकड़ी के दरवाजों पर कपड़े ढके हुए मिले थे।

इस मामले का खुलासा करने हुए पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने शिकायत की थी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को मानने वाला प्रमोद सिंघानिया अपनी एक बिल्डिंग में अवैध जिस्म फरोशी का धंधा चला रहा था। इसके लिए उसने पूरा इंतजाम कर रखा था। आरोपी ने देह व्यापार के लिए बिल्डिंग में लकड़ी की 25 केबिन बनवा रखे थे जिनमें बिस्तर लगे हुए थे।

मामला उस वक्त सामने आया जब पिछले 25 दिसंबर को स्थानीय लोगों ने गेस्ट हाउस की एक केबिन में एक जोड़े को आपत्तिजनक हालत देख लिया। गुस्साए लोगों ने छानबीन की तो उनके पैरों के तले से जमीन खिसक गई। गुस्साए लोगों ने इमारत को नुकसान पहुंचाया। लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंच पाती, आरोपी सिंघानिया और जिस्म फरोशी करने वाली नाबालिग लड़कियां सुरंग से फरार हो चुकी थीं।

जांच में पता चला कि सिंघानिया ने इमारत में कुछ ऐसे कंपार्टमेंट भी बनावा रखे थे जिन्हें बड़ा बाजार में व्यवसाय के आने वाले कारोबारी अपने काम के लिए इस्तेमाल करते थे। पुलिस मामला दर्ज कर फिलहाल जांच में लगी है और जल्द ही आरोपी मकान मालिक और दूसरे आरोपियों को दबोचने की बात कह रही है।

loading...
शेयर करें