कठुआ गैंगरेप के लिए एक्ट्रेस ने पीएम को ठहराया दोषी, कह दी ये बड़ी बात

0

मुंबई। जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बकरवाल समुदाय की 8 साल की मासूम बच्ची आसिफा जब 10 जनवरी को करीब 12:30 बजे जंगल में घोड़े के लिए चारा लेने गई थी, तो उसके साथ बड़ी बेरहमी से हुए गैंगरेप और हत्या से पूरा देश हिला हुआ है। दरिंदगी और अपराध इस हद तक बढ़ गई है की एक मासूम बच्ची भी असुरक्षित है। कठुआ गैंगरेप से पूरा बॉलीवुड भी सदमे में कई की कैसे कोई एक मासूम बच्ची के साथ इतनी बेदर्दी से रेप कर सकता है।

कई बॉलीवुड सितारों ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बॉलीवुड आर्टिस्ट फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, अर्जुन कपूर, रितेश देशमुख के तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर इस तरह अपनी नाराजगी ज़ाहिर की। इस मामले में हाल ही में एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सीधा निशाना साधा है।

उन्होंने देश में हो रही इस हैवानियत पर नाराज़गी जाहिर की है और कहा है कि सभी केस की तरह अगर इस केस को भी न्याय दिलाने में सालों लगाए जाते हैं तो पीड़ित को न्याय कभी नहीं मिलेगा।

नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मोदी से कहना चाहती है कि अगर किसी शासक से महिलाओं की सुरक्षा नहीं हो रही है तो उसे कोई अधिकार नहीं कि वह अपना शासन बनाए। अगर मोदी अपने दिन का वादा नहीं पूरा कर पा रहे तो कम से कम बुरे दिन तो न दिखाए।

आए दिन कोई न कोई केस होता रहता है, मासूम दरिंदगी का शिकार होती रहती हैं। अगर ऐसे ही केस को टालते रहे तो एक बड़ी तादाद में दरिंदे सामने आते रहेंगे।

साथ ही उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि क्या वाकई हमें सुरक्षा मिल रही है। ये सब देखने के बाद मुझे दुख होता है कि मैं भारत की रहने वाली हूं। आगे वह कहती हैं कि हमें वोट देना बंद कर देना चाहिए हमें इकट्ठा होना चाहिए देश को सुधारने चाहिए और जल्द ही न्याय की उम्मीज भी लगाई जानी चाहिए। पार्टियों की आपसी लड़ाई में आम जनता पिस रही है।

loading...
शेयर करें