प्रेमिका की खातिर सलाखों के पीछे पहुंचा आशिक, वो हुई दूसरे के साथ फरार

0

उदयपुर। यह अक्‍सर कहा जाता है कि प्‍यार अंधा होता है, शायद यही कारण है कि लोग प्‍यार में अंधे भी हो जाते हैं। क्‍योंकि प्‍यार को पाने के लिए लोग हर चीज करने के लिए तैयार हो जाते है, चाहे वो अच्‍छा या फिर बुरा ही क्‍यों न। लेकिन प्‍यार के अंधेपन का शिकार होकर किसी प्रकार का कोई अगर कार्य करें और प्रेमिका किसी और के साथ फरार हो जाए तो क्‍या होगा।

बता दें कि इस प्रकार का एक मामला आया है राजस्‍थान के उदयपुर से। जहां पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए लगातार चोरी पर चोरी करता चला गया। जिसके बाद वह जेल पहुंच गया। लेकिन इन सभी के बीच चौकाने वाली बात यह है कि प्रेमी ने जिस प्रेमिका को पाने के लिए एक-एक कर 50 मोटरसाइकिलें चोरी की, और जब उसे साथ ले जाने के लिए वो पैसे लेकर गया तो लड़की किसी और के साथ चली गई।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार 22 साल के रमेश को एक लड़की से प्‍यार हो गया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को पहली नजर में ही दिल दे बैठें। इतना ही नहीं अपने प्‍यार को अंजाम तक ले जाने के लिए सामाजिक रोक-टोक के कारण घर से भागकर एक दूसरे के साथ भी रहने रहे। लेकिन जब घरवालों ने उन दोनों को पकड़वाकर अपने पास बुलाया। इसके बाद पंचायत के दौरान सजा के तौर पर दोनों के ऊपर 44 हजार का जुर्माना लगाया।

पंचायत के इस फैसले के बाद लड़का अपनी प्रेमिका को पाने के लिए चोरी करने लगा। लेकिन जब चोरी का पैसा लेकर घर पहुंचा तो देखा कि प्रेमिका किसी और के साथ फरार होकर चली गई। वहीं आशिक इस समय पुलिस के हिरासत में है जिसने कबूल किया है कि वह बाइक की चोरी करके उसके पार्ट अलग अलग बेंचता था।

loading...
शेयर करें