तो इस वजह से लड़कियों को बिना कंडोम के संबंध बनाना ज्यादा अच्छा लगता है

0

मुंबई। आप सबने सुना होगा कि पुरुषों को कंडोम का प्रयोग करना पसंद नहीं होता। लेकिन सेफ सेक्स के लिए ज्यादातर सभी लोग कंडोम का इस्तेमाल करते है। क्योकि बिना कंडोम के सेक्स करने से एचआईवी संक्रमण का खतरा बना रहता है और साथ ही साथ गर्भ ठहरने का भी। सभी जानते है कि कंडोम बेहद जरूरी है। लकिन क्या आपको पता है ज्यादातर लड़कियों को कंडोम का इस्तेमाल अच्छा नहीं लगता और इसके कई कारण भी है।

हाल ही में शोधकर्ताओं ने कई लड़कियों पर शोध किया। शोध के बाद निकले आकड़े काफी चौकाने वाले थे। सर्वे के दौरान कई लड़कियों ने बताया कि अगर उनका पार्टनर कंडोम पहनकनर शारीरिक सम्बन्ध बनता है तो उन्हें चरमसुख की अनुभूति नहीं होती है। कुछ का तो कहना था की मुझे प्यार के बीच में कंडोम पसंद नहीं। शारीरिक संबंध के दौरान लड़कियों को स्किन से स्किन का स्पर्श बहुत ही ज्यादा पसंद होता है जो की उन्हें चरमसुख की प्राप्ति करवाता है।

कई लडकियां अपने पार्टनर से इस बात पर खफा हो जाती हैं क्योंकि उन्हें कंडोम की सुगंध पसंद नहीं आती। ज़्यादातर देखा गया है की कंडोम से संबंध बनाने के बाद महिलाओं को एलर्जी हो जाती है। वह अपने प्राइवेट पार्ट में जलन होने की शिकायत करती है और साथ ही दर्द भी होता है।

loading...
शेयर करें