पूर्व मिस इण्डिया यूके इस शो की बनेंगी जज, करेंगी रैंप वॉक

0

मुंबई। भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस डियाना उप्पल फैशन गुरु 2017 इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में शामिल हो रही हैं। बात दें कि डियाना इस इवेंट में जज के तौर पर शामिल होंगी साथ ही वह शो के मशहूर सुपर मॉडल और शो की कोरियोग्राफर पूर्व फेमिना मिस इंडिया की रनरअप लीजा वर्मा के लिए फिनाले वॉक भी करेंगी।

ये भी पढ़ें : सनी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- वो अंदर आने की कोशिश कर रहा था और मैं कांप रही थी

डियाना उप्पल के लिए चित्र परिणाम

पूर्व मिस इंडिया यूके और ब्रिटेन में बिग ब्रदर की फाइनलिस्ट रह चुकी डियाना ने कहा कि उनकी टैलेंट कंपनी, डीकेयू मैनेजमेंट इस शो की विजेता मॉडल को अपने म्यूजिक वीडियो में लीड रोल देंगी।

डियाना की अगली फिल्म ‘हार्ड कौर’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है। ‘फैशन गुरु 2017’ में आधुनिकता और परंपरा का अद्भुत मिश्रण देखने को मिलेगा। उभरती हुई मॉडल और फैशन डिजाइनर नई दिल्ली में आयोजित फैशन गुरु इंटरनैशनल कॉन्टेस्ट में अपना जलवा बिखेरेंगी। मॉडल और फैशन डिजाइनर 27-28 अक्टूबर को होने वाले इस इंटरनैशनल इवेंट में अपने टैलंट का प्रदर्शन करेंगी।

संबंधित चित्र

इस कॉन्टेस्ट का ग्रैंड फिनाले 28 अक्टूबर को होगा। यह कॉन्टेस्ट जीरो मार्केटिंग ग्रुप के संस्थापक और नेपाल की मशहूर मीडिया पर्सनैलिटी संजीव झा के दिमाग की उपज है। उन्होंने हमेशा भारत-नेपाल के बीच मित्रतापूर्ण संबंधों को बढ़ावा देने के लिए काम किया है।

पूर्व इंटरनैशनल बॉडी बिल्डर और कंपनी के डायरेक्टर योगेंद्र आर्यन ने कहा, “हमने उभरते हुए मॉडलों और फैशन डिजाइनरों को एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म मुहैया कराया है जो निश्चित रूप से उनके लिए इंटरनेशनल फेम हासिल करने की मजबूत सीढ़ी बनेगा।”

फैशन गुरु की निदेशक रूबी आर्यन ने कहा, “इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में मॉडलों और फैशन डिजाइनरों के बीच दिलचस्प और पॉजिटिव जंग होगी।”

संबंधित चित्र

फैशन गुरु 2017 इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाले देशों में ब्रिटेन, रूस, ऑस्ट्रेलिया, चेक गणराज्य, श्रीलंका, नेपाल, किर्गिस्तान और भारत शामिल हैं। मशहूर मॉडल और अभिनेत्री काजल वशिष्ठ इस शो की होस्ट होंगी। फैशन गुरु एशिया में ट्रांस फैशन आइकन तनु सिंह भी शामिल होंगी। तनु को ट्रांस क्वीन इंडिया फैशन शो 2017 का ताज पहनाया गया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय