सगाई के चार साल बाद टीवी के इस एक्टर ने चोरी-छिपे कर ली गर्लफ्रेंड से शादी

0

मुंबई। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता और सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम एक्टर शक्ति अरोड़ा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और मंगेतर नेहा सक्सेना से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। चार साल पहले दोनों ने सगाई की थी। इससे पहले दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। अब गुपचुप तरीके से 6 अप्रैल को ये सेलिब्रिटी कपल सात फेरो के बंधन में बंध गये है। इस सीक्रेट वेडिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसके बाद इनकी शादी की खबर फ़ैल गयी हैं।शक्ति और नेहा

गौरतलब हैं कि शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने 5 जून 2014 को 2 साल के रिलेशनशिप के बाद सगाई कर ली थी जिसके बाद से दोनों की शादी की ख़बरों के चर्चे हो रहे थे।ये दोनों नवंबर 2016 में ही शादी करने वाले थे लेकिन नोटबंदी की वजह से शादी टाल दी गई थी। हालांकि इस बीच कई बार उनकी शादी का प्‍लान कैंसिल भी हुआ। इसके कुछ समय बाद इनके ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने बात करते हुए एक्‍ट्रेस नेहा शादी होने की बात कबूल करते हुए कहा कि हां शक्ति और मैंने शादी कर ली है। जिसके बाद से शादी की खबर की पुष्टि हुई है। नच बलिए के 7वें सीजन में शक्ति और नेहा ने पार्टिसिपेट किया था। शक्ति-नेहा ने कई टीवी शोज में नजर आये हैं।

Together is a wonderful place to be! ❤️

A post shared by Shakti Arora (@shaktiarora) on

ये कपल छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा हैं। कलर्स पर आने वाले शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से शक्ति को जबरदस्त पॉपुलरैटी मिली थी। इसमें उनके अपोजिट राधिका मदान थीं। वही टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में नेहा सक्‍सेना नजर आई थी। छोटे पर्दे के इन कपल ने फाइनली शादी कर ली है और हनीमून पर जाने की तैयारी कर रहे हैं शक्ति और नेहा हनीमून के लिए नॉर्वे जाएंगे।

loading...
शेयर करें