मिस कॉल से शुरु हुई दोस्ती, दुष्‍कर्म कर दिया अंजाम

0

शिमला। अधुनिकता के दौर में कई ऐसे मामले सामने आते हैं, जिनमें यह देखने को मिलता है कि सोशल मीडिया से दोस्‍ती होती है। इसके बाद उसका अंजाम भी झटपट की तरह से होता है। कभी यह देखा गया है कि कई रिश्‍तों में खूनी खेल भी हो जाता है। इसी तरह से एक मामला हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के गृह जिला मंडी जनपद से आया है। यहां पर एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म किया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती के संपर्क में आरोपी भीमा राम मोबाइल फोन के जरिए आया था। संपर्क यह सिलसिला दोनों के बीच एक मिस कॉल से चालू हुआ था, जो लगभग 6 महीनों से फोन पर ही दोनों बातचीत करते थे। दोनों के बीच होने वाली बातचीत धीरे-धीरे नया मोड़ लेने लगी। तभी आरोपी ने मौका पाकर अपने नापाक इरादों को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़े- भ्रामक विज्ञापन करने वाले सेलिब्रिटी की अब खैर नहीं, लग सकता है 3 साल का बैन

वहीं अगर पूरे मामले पर गौर करें तो आरोपी ने बातचीत के बाद चार जनवरी को नाबालिग युवती को मोबाइल से फोन कर करसोग बुला लिया। इसके बाद उसे बहलाफुसला कर एकांत में ले जाकर युवती के साथ दुष्‍कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर वह इसके बारे किसी को बताएगी तो उसे जान से मार दिया जायेगा। लेकिन युवती ने पूरे घटना की जानकारी घर वालों को दिया। जिसके बाद परिजनों ने मामला पुलिस में दर्ज कराया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

loading...
शेयर करें