शनिवार से तेजस्वी यादव शुरू करने जा रहे ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’

0

पटना। मौजूदा समय में बिहार की राजिनीति में खूब उथल-पुथल मची हुई है। बिहार के लोगों के लिए यह बहुत ही कठिन वक्त है, यहां की जनता समझ ही नहीं पा रही है कि कौन सही है औऱ कौन गलत और इसी वक्त बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव भी शनिवार से अपनी ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ की शुरुआत कटिहार से करने जा रहे है।

यात्रा शुरू करने से पहले तेजस्वी शुक्रवार को विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि बिहार में सारे विकास के कार्य ठप्प हो गए हैं, जबकि कानून व्यवस्था की हालत खराब हो गई है। पटना में संवाददाताओं से उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद जहां संविधान बदलने की बात करते हैं, वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत आरक्षण समाप्त करने की बात कर रहे हैं। दूसरी तरफ बिहार में रोज नए घोटाले सामने आ रहे हैं। ऐसे में हम संविधान बचाओ न्याय यात्रा के जरिए लोगों के बीच जा रहे हैं।

इसी के साथ उन्होंने आरोप लगाया कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। बिहार में कानून व्यवस्था की हालत बिगड़ गई है, लेकिन मुख्यमंत्री कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। तेजस्वी अपनी यात्रा की शुरुआत 10 फरवरी को कटिहार से करेंगे, जहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 11 फरवरी को पूर्णिया, 12 फरवरी को किशनगंज व 13 फरवरी को अररिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।

loading...
शेयर करें