शर्मनाक : दिनदहाड़े लड़की को किडनैप कर किया गैंगरेप

0

इलाहबाद। कक्षा नौ की छात्रा के साथ 20 सितंबर को गैंगरेप जैसा सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा परीक्षा देकर स्कूल से घर लौट रही थी, इसी दौरान कुछ युवकों ने उसे कार में खींचकर किडनैप कर लिया। फिर यहां से आरोपी युवक उसे एक कमरे में ले गए और यहां उसके साथ गैंग रेप किया। जानकारी के अनुसार, जब छात्रा अपने घर नहीं पहुंची तब परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Image result for gang rape

मामला दर्ज होते ही पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई और छात्रा की तलाश करने लगी। ऐसे में यह बात आरोपी युवकों को पता चल गई कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इसलिए सभी युवक छात्रा को धूमनगंज थाने के पास छोड़कर वहां से भाग गए। बाद में पुलिस ने छात्रा को ढूंढ हो लिया। ऐसे में पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में सामने आया कि छात्रा 20 सितंबर को साढ़े ग्यारह बजे स्कूल से घर के लिए निकली थी, तभी बीच रास्ते में एक कार में सवार चार युवकों ने उसे कार के अंदर खींच लिया और उसे ट्रांसपोर्ट नगर में एक सूने घर में ले गए। यहां सबने उसके साथ गैंगरेप किया। वहीं, छात्रा के घर न लौटने पर उसके परिजन परेशान होने लगे और उसे ढूंढने लगे।

जब छात्रा स्कूल, दोस्तों और रिश्तेदारों के घरों में नहीं मिली तब परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। तब छानबीन के बाद पता चला कि छात्रा को किडनैप कर लिया गया है। दरअसल, परिजनों ने अपने पड़ोस में रहने वाले विकास पर शक था। ऐसे में पुलिस ने उसके नंबर पर फोन किया और चेतावनी दी कि एफआईआर लिखकर उसे दोस्तों समेत गिरफ्तार करने के लिए टीम भेजी है।

इससे वो युवक डर गए और छात्रा को शाम करीब छह बजे धूमनगंज थाने के पास छोड़ गए। बाद में फिर छात्रा अपने परिजनों से मिल पाई। मगर जैसे ही छात्रा अपने परिजनों से मिली, वैसे ही फूट-फूटकर रोने लगी। इस दौरान उसने आपबीती भी घरवालों को सुनाई। इसके बाद उसे थाने ले जाया गया, जहां पुलिस ने भी उससे पूरा मामला सुना। फिलहाल पुलिस ने चार में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिए और उनसे पूछताछ चल रही है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय