शादीशुदा महिला को बधक बनाकर तीन भाईयों ने किया गैंगरेप, फरार

0

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में गैंगरेप रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, यूपीएसी की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के बाद एक विवाहिता महिला को तीन सगे भाइयों ने हवश का शिकार बनाया। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता एक मजदूर की पत्‍नी पत्‍नी है। वहीं जघन्‍य अपराध को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी सगे भाई बताये जा रहे हैं। ये सभी आरोपी पहले महिला को बंधक बनाया इसके बाद भोपाल से विदिशा ले गये। यहीं पर आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया।

महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि तीनों ने उसे कई दिनों तक बंधक बना कर रखा। इन दिनों सभी रोज बारी बारी से उसका रेप करते रहे। साथ ही महिला ने शिकायत में कहा कि तीनों आरोपियों का नाम केवल, बबलेश और सुनील उर्फ बाबा साहू हैं। आगे कहा कि उसकी शादी बेमगंज में कुछ साल पहले ही हुई थी। ये सभी आरोपी उसके पति के मित्र हैं।

यह भी पढ़े-  शिवराज सरकार ने लिया बड़ा फैसला, मनचलों के लिए मुसीबत बना यह फरमान

पीड़िता ने बताया कि वह बड़ी मुश्‍किल से इनके चगुंल से बचके निकली है। बताया कि मौका पाकर उसने पास की एक बूढी महिला को अपनी आपबीति बताई और उसे अपने पिता का नंबर दिया। बूढ़ी महिला के ने भी उसका साथ दिया और उसने पीडिता के पिता जी को बुलाया, फिर थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए मात्र 7 घंटे में ही तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

loading...
शेयर करें

आपकी राय