चलती गाड़ी में महिला के साथ गैंगरेप और लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

0

नई दिल्ली- हाल ही में दिल्ली के हौज़ खास इलाके में एक महिला से गैंगरेप और लूटपाट का मामला सामने आया है।29 वर्षीय महिला ने इस घटना की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Image result for गैंगरेप

पीडिता ने क्या शिकायत दर्ज की

पुलिस को दिए बयान में पीडिता ने बताया की रास्ते में दोनों ने उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया और उसके साथ लूटपाट किया। उसके बाद सुबह दोनों उसे ग्रेटर नोएडा में उतार कर फरार हो गए। किसी तरह वह रोहिणी पहुंची और उसके बाद पुलिस को कॉल किया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार 23 साल की महिला रोहिणी सेक्टर-16 में अपने पति के साथ रहती है। मंगलवार शाम को महिला को सराय काले खां से बस से बालाजी दर्शन करने जाना था। वह सराय काले खां आईएसबीटी पहुंच गई थीं, लेकिन बस छूट गई। वहां से वह घर लौट रही थीं पर कोई गाड़ी नहीं मिली।

Image result for चलती गाड़ी  में गैंगरेप

 

महिला ने पुलिस को बताया कि थोड़ी दूर चलने पर ही कैब व टैक्सी बुक किया। टैक्सी चलने के कुछ देर बाद ही ड्राइवर ने एक और शख्स को अंदर बैठा लिया।  दोनों ने उसके साथ बदसलूकी शुरू कर दी। विरोध करने पर दोनों ने उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया और उसका मंगल सूत्र, मोबाइल फ़ोन और 12000 कैश लूट लिया। 15 नवंबर की सुबह दोनों उसे ग्रेटर नोएडा में उतार कर फरार हो गए। किसी तरह वह रोहिणी पहुंची और उसके बाद पुलिस को कॉल किया।

 

 

पुलिस का क्या कहना है 

फिलहाल महिला ने हौज खास पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आसपास लगे सिसिटीवी फुटेज से टैक्सी ड्राइवर और दूसरे शख्स की तलाश कर जांच की जा रही है।

loading...
शेयर करें