गर्ल गैंग की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को सेंसर बोर्ड से मिला ‘A’ सर्टिफिकेट

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ हैं। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर लोगो को खूब पसंद आया था। हाल ही में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग देखी जिसके बाद CBFC ने बिना किसी कट के फिल्म को ‘A’ सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है।

वीरे दी वेडिंग

गौरतलब हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर बोल्ड और गालियों से भरा हुआ था। इस फिल्म का कंस्ट्रक्शन एकता कपूर और सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर ने मिल कर किया है। इस फिल्म के दोनों प्रोड्युसर्स एकता कपूर और रिया कपूर के पापा जीतेन्द्र और अनिल कपूर इसमें शामिल थे। दोनों ने फिल्म का समर्थन किया। करीना कपूर खान कि मां बनने के बाद ये पहली फिल्म है तो वही सोनम कपूर की शादी के बाद ये पहली फिल्म होगी।

सूत्रों कि माने तो जितेन्द्र और अनिल कपूर दोनों ने ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में बोली जाने वाली रंगीन भाषा को गलत नहीं ठहराया हैं। उनका मानना हैं कि आज के युवा ऐसी ही अजीब भाषा बोलते हैं। हालांकि कुछ पैनल सदस्यों ने विरोध भी किया। आखिरकार, बोर्ड के सदस्य भाषा को बनाए रखने के लिए सहमत हुए और फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया।

बता दे करीना कपूर खान के साथ गर्ल गैंग की फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। फिल्म में सोनम कपूर और करीना कपूर के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य किरदार निभाती नज़र आएंगी।

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में ही इस फिल्म की बोल्डनेस देखने को मिलती है जिसमें चारों सहेलियां सेक्स लाइफ को डिस्कस कर रही हैं और हर बात पर गाली देती नज़र आ रही हैं। सभी अदांज एक दूसरे से काफी निराला है।

loading...
शेयर करें