नहीं मान रहा पाकिस्तान – फिर दिखाई अपनी औकात, सीमा पर चलाईं गोलियां

0

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है। सीमा पर सीजफायर के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर पाकिस्तान ने अपनी औकात दिखाई है। कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार को पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया, जिसमें एक लड़की घायल हो गई।

गोलाबारी में 13 साल की लड़की घायल हुई

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, पाकिस्तानी सेना ने खारी करमारा सेक्टर के चीता पोस्ट पर छोटे हथियारों से गोलीबारी कर संघर्षविराम का उल्लंघन किया। अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी से 13 वर्षीय लड़की घायल हो गई है। टेढ़ी-मेढ़ी नियंत्रण रेखा भारत और पाकिस्तान के बीच जम्मू और कश्मीर को विभाजित करती है।

पिछले साल पाकिस्तान ने 204 बार संघर्ष विराम तोड़ा था

पाक ने बीती रात पुंछ को फिर से निशाना बनाते हुए जमकर गोलीबारी की। भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर के खड़ी व इसके आस-पास के इलाकों में मोर्टार के गोले दागे।

बता दें पिछले साल पाकिस्तान ने 204 बार संघर्ष विराम तोड़ा था। बीएसएफ ने कहा कि गोलाबारी और गोलीबारी में बीएसएफ के तीन कर्मियों और आठ नागरिकों सहित 11 लोगों की मौत हुई थी तथा बीएसएफ के 14 कर्मियों और 44 नागरिकों सहित 56 अन्य जख्मी हुए थे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय