ड्राइवर को लूटने के लिए पहले लड़की ने उतारे सारे कपड़े, फिर …

0

लुइजियाना। अभी तक आपने कई ऐसी घटनाओं के बारे में सुना होगा जिनमें कार या कैब के अंदर महिलाओं के साथ बदसलूकी या रेप जैसी घटनाएं होती हैं। लेकिन आज हम एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, अमेरिका के लुइजियाना में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक कपल ने लूटपाट के लिए अनोखा तरीका अपनाया। गर्लफ्रेंड ने ड्राइवर को ध्‍यान भटकाने के लिए उसके सामने सारे कपड़े उतार दिए।

लड़की ने उतारे सारे कपड़े

आपको बता दें, आरोपी लड़की (22 साल) रायना फिलियॉस ने एक कैब बुक कराई। इसके बाद कैब उसकी बताई लोकेशन पर लड़की को लेने पहुंची। इस दौरान लड़की ने जब कैब का गेट खोला तो वह पूरी तरह टॉपलेस थी। खबरों की माने तो लड़की ने कैब में बैठते ही ड्राइवर का ध्‍यान खींचने के लिए उसे गले से लगा लिया।

इतना ही नहीं लड़की ने ड्राइवर को अपनी बांहों में भरा और उसे चूमने लगी। हालांकि ड्राइवर ने बताया कि उस दौरान लड़की का ब्वॉयफ्रेंड 24 वर्षीय कैनडी भी वहां मौजूद था। कैब में बैठने के बाद रास्ते भर युवती ने कैब ड्रायवर को जमकर रिझाने की कोशिश की। जब ड्राइवर ने फिलयॉस को छोड़ा तो ब्वॉयफ्रेंड कैनडी ने चाकू निकालकर सारा पैसा देने को कहा।

ऐसे में पीड़ित ड्राइवर ने पैसा देने से इनकार कर दिया तो गुस्‍साए कैनडी ने उसे मुक्का मारा। दोनों में मारपीट शुरू हो गई जिसके बाद ड्राइवर किसी तरह वहीं से भागने में सफल रहा। वहीं ड्राइवर ने पुलिस में इसकी शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

loading...
शेयर करें