लड़की ने खून से लिखा पत्र, पीएम मोदी के पास भेजा

0

उधम सिंह नगर। विश्‍व में जनसंख्‍या के लिहाज से भारत का दूसरा स्‍थान हैं। वहीं चीन पहले पर हैं। लेकिन वहां पर बढ़ती आबादी को रोकने के लिए कई ठोस पहल की गयी। जिसका रिजल्‍ट यह रहा कि विशेषज्ञ्यों के नजर में भारत पहले स्‍थान पर पहुंचने की ओर है। इसी के तहत जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए हिंदू महासभा लगातार अभियान चला रही है। इस अभियान में कई युवा जागरुकता का संदेश देने के साथ ही प्रधानमंत्री और सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को खून से लिख पत्र भेज रहे हैं।

वहीं यह जागरुकता का अभियान पड़ाव पूरा करते हुए उधमसिंह नगर पहुंचा। यहां पर एक लड़की बालिका के खून से पत्र लिखकर अभियान की शुरुआत की गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बढ़ती जनसंख्या को नियंत्रित किये जाने की मांग को लेकर बीते रोज हिन्दू महासभा द्वारा विशाल कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन नरसिंहानंद सरस्वती महाराज के द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़े-  दर्दनाक हादसे के शिकार हुए दो स्टूडेंट्स, बस का पहिया सिर पर चढ़ने से हेलमेट चकनाचूर

अन्‍य मीडिया श्रोत

मिली जानकारी के अनुसार डासना गाजियाबाद देवी मंदिर के गुरू यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज कर  रहे हैं। वह बीते कई दिनों से भारत में चीन की तरह से कानून लाने की मांग कर रहे हैं। इसी के तहत जब वह उधम सिह पहुंचे तो कार्यक्रम की शुरुआत यति कृष्णानंद सरस्वती  महाराज ने एक कन्या के रक्त से पत्र लिखकर किया। इस दौरान उन्‍होंने भारत के इतिहास में महिलाओं के योगदान को भी बताया।

loading...
शेयर करें

आपकी राय