मोमोज लेने के बहाने ब्वायफ्रेंड से मिलने गई थी लड़की, पिता ने गला रेतकर की हत्या

0

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, जिस पिता के कंधे पर बेटी की पढ़ाई से लेकर शादी तक की जिम्मेदारी होती है, उसी पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के अफेयर के चलते उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। केवल इतना ही नहीं, आरोपी ने अपना गुनाह छुपाने के लिए पुलिस थाने में झूठी शिकायत भी दर्ज कराई। लेकिन पुलिस ने दो दिन की पड़ताल के बाद मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना करावल नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की बेटी की मोहल्ले में ही मोबाइल शॉप चलाने वाले एक लड़के से दोस्ती थी। आरोपी इस दोस्ती के सख्त खिलाफ था। उसने अपनी बेटी और लड़के को कई बार एक-दूसरे से दूर रहने की चेतावनी भी दी थी।

बीते दिनों लड़की अपने घर से यह कहकर निकली थी मोमोज लेने जा रही है लेकिन उसके पिता को उसपर शक हुआ और वह चाकू लेकर बेटी के पीछे चल पड़ा। आखिरी में उसका शक सही निकला। मोमोज लेने के बहाने लड़की अपने पुरुष मित्र से मिल रही थी।

लड़की के पिता को देखकर लड़का तो फरार हो गया लेकिन लड़की बुरी तरह से फंस गई। आरोपी ने अपनी बेटी को बाइक पर बिठाया औऱ लोनी के पास ले जाकर उसका गला काटा औऱ वहीं नाले में डेड बॉडी को फेंक आया। इसके दो दिन बाद बीते बुधवार को आरोपी पिता पुलिस थाने में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

दो दिनों तक पुलिस को लड़की के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया। शुक्रवार को आरोपी पिता अचानक पुलिस के पास आया और बताने लगा कि उसकी बेटी की लाश लोनी के पास नाले में मिली है। उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी एक सिंगला ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या कर लाश नाले में फेंक दी थी।

पुलिस ने लाश मिलने के बाद जब करावल नगर से लोनी के पास तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें आरोपी की बेटी उसी के साथ मोटरसाइकिल पर पीछे बैठकर जा रही थी। पुलिस ने मृत लड़की के परिवार वालों को पहले लड़की का अंतिम संस्कार करने दिया उसके बाद आरोपी पिता को थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

loading...
शेयर करें