बेडरूम से ज्यादा इन जगहों पर सेक्स करना पसंद करती हैं लड़कियां…

0

नई दिल्ली। आम तौर पर लड़कियां सेक्स के नाम से घबरा जाती हैं, लेकिन उनमे से ही कुछ ऐसी लड़कियां होती हैं जिन्हें सेक्स करना पसंद होता है। बता दें कि हाल ही में हुए एक शोध में इस बात का खुलसा भी किया है कि सेक्स करने की जितनी चाहत लड़के रखते हैं, उतना ही लड़कियां भी रखती हैं। लेकिन उनकी कुछ अलग-अलग फैंटेसी भी होतो है।

Image result for बेडरूम से ज्यादा इन जगहों पर सेक्स करना पसंद करती हैं लड़कियां...

कुछ लड़कियों को बेदरूम से ज्यादा कहीं और संबंध बनाने में अच्छा लगता है। तो आइए जानते हैं वो कौन से जगह है जहां लड़कियों को सेक्स करना ज्यादा पसंद आता है।

कॉलेज में सेक्स: लड़कियां कॉलेज में भी सेक्स करने की इच्छा रखती हैं इस बात का सबूत कॉलेज के बाथरूम में मिलने वाले कंडोम से पता चलता है।

Image result for बेडरूम से ज्यादा इन जगहों पर सेक्स करना पसंद करती हैं लड़कियां...

घर की छत पर सेक्स करना: अक्सर लड़के लड़कियां चोरी चुपके से घर की छत पर मिलते हैं वहां वो चोरी से रोमांस के दौरान सेक्स करने की कल्पना करते हैं।

कार में सेक्स : अक्सर लड़कियां लॉन्ग ड्राइव पर जाते-जाते रास्ते में रोमांच तो लेती हैं लेकिन इसी बीच सुनसान जगह पर वो आपने पार्टनर के साथ कार में सेक्स करने की भी इक्छा इच्छा रखती है।

सिनेमा हॉल में सेक्स: फिल्म देखते समय भी लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म देखते समय रोमांटिक सीन आने पर सेक्स करने की इच्छा रखती हैं।

loading...
शेयर करें