जा रहे हैं डेट पर, अपनाएं ये ड्रेसिंग स्टाइल, लड़की हो जाएगी फिदा

0

नई दिल्ली। आजकल के दौर में लोगों का रिलेशनशिप में होना आम बात है। इसकी शुरुआत डेट से होती है। पहली मुलाकात में आपके साथी के ऊपर आपका इंप्रेशन अच्छा पड़ना बहुत जरुरी होता है। इसके लिए ड्रेसिंग स्टाइल पर खास ध्यान देने की जरुरत है। आज हम आपको कुछ ऐसे ड्रेस कोड बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप अपने पार्टनर को चुटकियों में इंप्रेस कर पाएंगे।

जानिए डेट पर जाते वक्त किस तरह के कपड़े पहनें

पहले से चुनें ड्रेस

डेट पर जाने की ड्रेस पहले से ही डिसाइड करे, ताकि आप उन कपड़ों में कॉन्फिडेंट फील कर सके। स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ आपका कॉन्फिडेंस इस खास अवसर पर आपको अलग बनाएगा।

अच्छा हो पहला इंप्रेशन

एक अद्भुत पहली छाप बनाना मुश्किल है लेकिन यदि आप अच्छी तरह से तैयार हों तो संभव है। कहते है ना ‘फर्स्ट इंप्रेशन इज योर लास्ट इंप्रेशन’ तो ध्यान रहे कि ज्यादा कैजुअल कपड़े ना पहने। अपने कुछ पसंदीदा कपड़ों में से जो आप पर फबते हो।

लड़कियां रखें खास ख्याल

अगर आपके पैर खूबसूरत है तो स्कर्ट या शॉर्ट ड्रेस ट्राई कर सकती है। इसके अलावा स्ट्रैप टॉप भी पहन सकती है। लेकिन ध्यान रहे ज्यादा मिक्स एंड मैच के फेर में रहे। ज्यादा फॉर्मल औऱ कैजुअल दोनों ही ना पहने।

अगर कैजुअल डेट है तो जैजी ड्रेस ना पहने वहीं क्लब में मिल रही हों तो शार्ट्स ना पहने। रोमाटिंक डेट के लिए रफल्ड स्लीव्स वाले टॉप के साथ डिस्ट्रेस्ड जींस औऱ हील पहन सकती है।

वाइन एंड डेट पर ग्लैमरस टॉप और ए लाइन स्कर्ट के साथ स्ट्रैप सैंडिल अच्छी लगेगी। आप चाहे तो प्रिंटेड पैंट के साथ एंकल लेंथ बूट्स और जालीदार ब्लैक टॉप भी ट्राई कर सकती है।

loading...
शेयर करें