गोरखपुर महोत्सव का आगाज, रंगारंग कार्यक्रम के साथ लगेगा बॉलीवुड तड़का

0

गोरखपुर। सैफई महोत्सव की तरह गोरखपुर महोत्सव का आगाज होने वाला है। गुरुवार की दोपहर के बाद राज्यपाल राम नाईक इस महोत्सव का औपचारिक रूप से उद्घाटन करेंगे। इस महोत्सव में लोक नृत्य से लेकर बॉलीवुड तड़के तक का समायोजन देखने को मिलेगा।

आज गोरखपुर महोत्सव में मेन स्टेज से जहां सबरंग कार्यक्रम होगा। साथ ही कथक कलाकार भी अपने कार्यक्रम के रंग बिखेरेंगे। वहीँ बॉलीवुड सितारे भी गोरखपुर में होंगे। इस दौरान बॉलीवुड सिंगर शंकर महादेवन आज अपना कार्यक्रम पेश करेंगे

साथ इस महोत्सव में स्थानीय कलाकार और बच्चे भी अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। महोत्सव का शुभारंभ मशहूर ​कोरियोग्राफर ममता शंकर के कार्यक्रम से होगा। इस दौरान 500 स्कूली बच्चे नृत्य प्रस्तुत करेंगे। ये बच्चे यूपी के साथ बंगाल, पंजाब, महाराष्ट्र, उड़ीसा, त्रिपुरा, कश्मीर और राजस्थान व गोआ के लोकनृत्य पेश करेंगे।

आज से शुरू होने वाला यह महोत्सव 13 जनवरी तक चलेगा। इस महोत्सव में बॉलीवुड सेलेबस के जलवे भी नजर आएंगे।  वहीं खेलकूद की भी तमाम प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगीं। यही नहीं महोत्सव में पैरा मोटर ग्लाइडिंग, शूटिंग और हॉट एयर बलून का आयोजन होगा। महोत्सव में नाथ संप्रदाय की भी झलक दिखेगी। महोत्सव के आखिरी दिन डॉग शो का भी आयोजन होगा।

loading...
शेयर करें