मोदी की GST पर अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दिया बड़ा बयान

0

पटना। कांग्रेस इस समय जीएसटी और नोटबंदी के मुद्दे को जोरो-शोरो से उठाए हुए है। गुजरात और हिमाचल चुनाव में कांग्रेस इस मुद्दे को भुनाने में लगी हुई है। वहीं, बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना भी मोदी सरकार पर लगातार हमला कर रही है। वहीं, अब जीएसटी के मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है।

जीएसटी के विषय में लोगों को अधिक जानकारी देने की जरूरत है

नीतीश कुमार ने जीएसटी को एक बेहतर टैक्स व्यवस्था बताते हुए कहा कि इसके विषय में लोगों को अधिक से अधिक जानकारी देने की जरूरत है। जीएसटी से संबंधित वाणिज्यिक कर विभाग की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि जीएसटी जानकारी देने के लिए इसके प्रचार-प्रसार की आवश्यकता है, जिसमें अधिकारियों की मुख्य भूमिका है। उन्होंने कहा, जीएसटी से संबंधित दुष्प्रचार पर लोगों को ध्यान नहीं देना चाहिए।

लोगों ने अब जीएसटी को समझना शुरू कर दिया है

जीएसटी से राज्यों को परेशानी नहीं होगी। बैठक में वाणिज्यिक कर विभाग की प्रमुख सचिव सुजाता चतुर्वेदी ने जीएसटी से संबंधित मुद्दों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। बैठक में कहा गया कि जीएसटी काउंसिल की बैठकों के बाद व्यापारियों की समस्याओं का समाधान भी किया गया है। बैठक में उपमुख्यमंत्री तथा राज्य में वित्त विभाग का दायित्व संभाल रहे सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लोगों ने अब जीएसटी को समझना शुरू कर दिया है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय