गुजरात विधानसभा चुनाव: सीएम रूपाणी के समर्थकों से भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, पुलिस ने भांजी लाठियां

0

राजकोट। गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस दोनों प्रचार अभियान में जुटी हैं। दोनों पार्टियां सत्‍ता पर काबिज होना चाहती हैं। कांग्रेस के लिए विधानसभा चुनाव प्रतिष्‍ठा का प्रश्‍न बन गया है। वहीं बीजेपी एक बार फिर से सत्‍ता पाना चाहती है।

http://puridunia.com/gujaratvidhansab…-rupani-congress/304849/चुनाव में शुरू हुई हाथापाई

गुजरात विधानसभा चुनाव में हाथापाई होने की खबर आई है। देर रात गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के घर के बाहर कांग्रेस उम्मीदवार के भाई पर हमले के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओँ ने जमकर हंगामा काटा, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस हंगामे की अगुवाई राजकोट पश्चिम सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार इंद्रनील राजगुरु ने की।

सीएम रूपाणी के समर्थकों से भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता  

जानकारी के मुताबिक राजकोट में सीएम रुपाणी के कार्यक्रम में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता एक दूसरे से भिड़ गए थे। पूरा विवाद पोस्टर फाड़ने को लेकर हुआ था,जिसके बाद हाथापाई हुई और उस हाथापाई में दिव्यनील को चोट लग गई।

कांग्रेस ने लगाया आरोप

कांग्रेस का आरोप है कि इंद्रनील के भाई दिव्यनील राजगुरु की पिटाई के पीछे बीजेपी का हाथ है और बीजेपी के किसी नेता के इशारे पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि बीजेपी ने इंद्रनील के आरोपों को सिरे से खारिज किया है. साथ ही इस हंगामे की अगुवाई करने वाले इंद्रनील राजगुरु पर ही साज़िश का आरोप लगाया है।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

लगातार हंगामा कर रही भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करना पड़ा. इस बीच कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को चोटें भी आई हैं। गुजरात चुनावों की राजनीतिक बहस विकास से शुरु हुई थी। लेकिन कुछ दिनों बाद ही विकास गुजरात की गलियों से काफूर हो गया था और चर्चा धर्म पर आकर टिक गई थी, जो अब गुंडागर्दी के आरोपों तक पहुंच गई है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय