गुजरात विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया, बोले- जनता ने सिखाया सबक

0

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव का पहला चरण नौ दिसंबर को है। इसी सिलसिले में बीजेपी और कांग्रेस रैलियां कर रही हैं। सोमवार को पीएम मोदी की भावनगर में रैली है। इस रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है।

http://puridunia.com/gujaratvidhansab…pm-modi-congress/305326/मोदी के निशाने पर कांग्रेस पार्टी

पीएम मोदी ने सौराष्ट्र के भावनगर में की है। इस दौरान भी पीएम मोदी के निशान पर कांग्रेस पार्टी ही रही। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा देश को कांग्रेस ने लूटा है। उन्‍होंने सख्‍त तेवर अपनाते हुए कहा कि हम उन लोगों को नहीं छोड़ेंगे जिन्‍होंने देश को लूटा है। पीएम मोदी ने कहा कि यह देश अब भ्रष्टाचार, कालाधन, भाई भतीजावाद से मुक्ति के लिए संकल्पबद्ध है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जाति के नाम पर देश को बांटने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस को जनता ने सबक सिखा दिया

पीएम मोदी ने कहा कि नोटबंदी का रोना-रोने वाली कांग्रेस को देश की जनता ने जवाब दे दिया है। नोटबंदी के बाद कांग्रेस यूपी में हारी, हिमाचल में कांग्रेस का बोरिया-बिस्तर बंद हो चुके है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुजरात के साथ झूठे वादे कर रही है। पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात किसी धमकी से नहीं डरता है। गुजरात कांग्रेस को बराबर पहचानता है। कांग्रेस में हिम्मत हो तो सच्ची बात करें. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे जेल भेजने का भी वादा किया था लेकिन वह वादा पूरा नहीं किया। जब कांग्रेस वो वादा पूरा नहीं कर सकी तो नए वादे कैसे पूरे करेगा।

धरमपुर की रैली में भी कांग्रेस पर किया था वार

पीएम मोदी ने सोमवार को वलसाड के धरमपुर में अपनी रैली के दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा गुजरात का अपमान किया है। पीएम मोदी ने कहा कि मोररजी देसाई ने सरकार बनाने की बात कही तो इंदिरा गांधी ने उन्हें जेल भेज दिया। पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात को लूटने वालों को ना लूटने देंगे ना बर्दाश करेंगे। पीएम मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की आंखों में शर्म नहीं है, उसने उस व्यक्ति को अध्यक्ष बनाया है जो जमानत पर है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय