लग्जरी कार न मिलने पर लालची शौहर ने बीवी को भेजा तलाक को नोटिस

0

आगरा। आगरा के बालूगंज निवासी रुही फातिमा को उसके पति ने तलाक का नोटिस भेजा है। नोटिस मिलने से परेशान रुही ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। बुधवार को उसने मामले में एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया है। तलाक के नोटिस के चलते फातिमा अपने व अपनी बेटी के भविष्य को लेकर चिंतित है।

लग्जरी कार के लिए पति ने भेजा तलाक का नोटिस

रुही फातिमा ने पुलिस को पूरा मामला बताते हुए कहा कि उसका पति बेंगलूरु में रहता है। वहां वह एक शिपिंग कंपनी में इंजीनियर है। उसके पिता ने अपनी हैसियत से ज्याद बोझ उठाकर उसकी शादी उससे कराई थी। मगर ससुराल वाले शुरु से ही दहेज के लालची थे।

उनकी लग्जरी कार की डिमांड को पूरा करने के लिए उसके पिता ने उन्हें साढ़े सात लाख रुपए नकद दिए थे। इतने रुपए देने के बाद भी उसका उत्पीड़न बंद नहीं हुआ बल्कि ससुराल वालों ने यह ताना देना शुरु कर दिया कि इतने में तो साधारण कार ही आती है।

इस दौरान उसने एक बेटी को जन्म दिया। बिटिया के आने के बाद से उसकी मुश्किलें और भी बढ़ गई। दिसंबर में उसे मायके भेज दिया गया। उसे ससुराल पक्ष की तरफ से साफ हिदायत दी गई है कि वह लौट कर न आए। ऐसे में अब पति द्वारा भेजा गया तलाक का नोटिस आने पर उसका व उसकी बेटी का भविष्य संकट में है।

इससे पहले भी पीड़िता ने एक महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। महिला ने पुलिस से उसकी मदद करने की गुहार लगाई है।

loading...
शेयर करें