हैवानियत : अपनी ही मासूम भतीजी से कलयुगी चाचा ने किया बलत्‍कार

0

नई दिल्ली। जिस बच्‍ची के खिलौने से खेलने के दिन थे उसे बहला फुसलाकर एक कलयुगी ने हवानियत कर डाला। जिस बच्‍ची को उसके ही चाचा ने रेप किया उस समय वह महज साढ़े तीन साल की थी। रेप करने के बाद उसकी हत्‍या कर दी थी। इस मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट आरोपी चाचा को दोषी पाया है। अब उसे आगे की जिंदगी सलाखों के पीछे बितानी पड़ेगी।

यह मामला पहले स्‍थानिएं कोर्ट में चल रहा था। जहां पर उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गयी थी। इससे बचने के लिए आरोपी ने हाईकोर्ट में याचिका डाली थी। यहां पर दिल्ली हाई कोर्ट ने इसे हिंसक यौन हमला मानते हुए दोषी की उम्रकैद की सजा को बरकरार रखा है। यह फैसला जस्टिस प्रतिभा रानी और रेखा पाली की बेंच द्वारा सुनाया गया है।

यह भी पढ़े-  11 साल से साली का देवर कर रहा था बलत्‍कार थाने में दोनों की हुई शादी

पुलिस ने घटना के बाद वीडियों रिकॉडिंग बरामद किया था। जो इस मामले में अहम रोल निभाया। इसी के आधार पर ही कोर्ट ने आरोपी को दोषी मानते हुए कड़ी से कड़ी सजा सुनाई। रिकॉर्डिंग को देखकर यह साफ होता है कि उस शख्स ने मासूम बच्ची की हत्या की है। रिकॉर्डिंग में दोषी यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि उस बच्ची ने कहा था वह अपनी मां को सबकुछ सच सच बता देंगी। बता दें कि दोषी ने मासूम को टाफी का लालच देकर बुलाया और घटना को अंजाम दिया था।

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय