हस्बैंड के बर्थ-डे पर दिव्यांका ने रखी ग्रांड पार्टी, फोटोज़ में लग रहे हैं लाजवाब

0

नई दिल्ली। टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की जोड़ी उनके फैंस को काफी अच्छी लगती है। बता दें कि बुधवार को दिव्यांका अपने पति विवेक का 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट करती नज़र आईं। जी हां दिव्यांका जैसी परफैक्ट ऑनस्क्रीन पर हैं वैसी ही अपनी रीयल लाइफ़ में भी हैं। वो अपनी रीयल लाइफ और प्रोफेशल लाइफ को मैनेज करना बखूबी जानती हैं।

पति विवेक दहिया के जन्मदिन को खास बनाने के लिए दिव्यांका ने एक ग्रैंड पार्टी रखी और साथ ही अपने हबी के लिए एक बहुत हगी प्यारा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस पोस्ट में अपने प्यार की बरसात करते हुए दिव्यांका ने लिखा कि “…जन्मदिन पर मैं दुआ करती हूं कि तुम्हारे पास कभी जिम वियर की कमी न हो. तुम्हारा किचन हमेशा प्रोटीन और हेल्दी खाने से भरा रहे. दुनिया की सबसे बेहतरीन चीजें तुम्हें मिले. हालांकि, वाइफ के लिए कोई एक्सचेंज ऑफर नहीं. हमेशा दिव्यांका की शानदार कंपनी तुम्हें मुबारक हो. लव यू।” इनकी इस ग्रांड पार्टी में दोनों के ही सारे करीबी दोस्त मौजूद थे।

Thank you everyone who made it so special. A big hug #AboutLastNight

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

8 नवंबर, 1984 को चंडीगढ़ में जन्में विवेक ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ये है आशिकी के जरिए की थी. विवेक एक वीर की अरदास.. वीरा, कवच.. काली शक्तियों से के अलावा ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर आ चुके हैं। जुलाई में विवेक और दिव्यांका ने भोपाल में सात फेरे लिए। वेडिंग के ठीक बाद जोड़ी ‘नच बलिए 8’ का हिस्सा, बने और इस कॉम्पटीशन की ट्रॉफी अपने नाम की।

loading...
शेयर करें

आपकी राय